Super Dancer Chapter 3 की विंनर बनीं 6 साल की रूपसा बताब्याल

Super Dancer 3 winner

सुपर डांसर 3 के विजेता के नाम का ऐलान रविवार रात हो गया। फाइनल मुकाबले में कोलकाता की रहने वाली 6 साल की रूपसा बताब्याल ने सुपर डांसर चैप्टर-3 का खिताब जीत लिया। इस जीत के साथ ही रूपसा को 15 लाख रूपये का इनाम भी दिया गया है।

अपनी जीत पर रूपसा ने कहा कि, ‘सुपर डांसर चैप्टर 3 की ट्रॉफी जीतकर मुझे बहुत खुशी हो रही है। मैं डांसिंग आगे भी जारी रखूंगी क्योंकि मुझे यह पसंद है। अब मैं अपने घर, कोलकाता जाकर पूरे परिवार के साथ सेलिब्रेट करूंगी’।
इस मुकाबले में मुंबई के तेजस वर्मा रनर अप रहे। ग्रैंड फिनाले में प्रतियोगियों और उनके गुरुओं ने मंच पर एक आखिरी बार इस रात को यादगार बनाने के लिए परफॉर्मेंस दी। इस मौके पर जज अनुराग बासु, शिल्पा शेट्टी और गीता कपूर के साथ शो के होस्ट रित्विक धनजानी और टीआरपी मामा(परितोष त्रिपाठी) मौजूद थे।

ग्रैंड फिनाले की रात को और खूबसूरत बनाने के लिए शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने पहली बार स्टेज पर भरतनट्यम किया। वहीं सपना बनकर पहुंचे कृष्णा अभिषेक ने अपनी कॉमेडी से लोगों को खूब हंसाया। साथ ही इस मौके पर धर्मेंद्र और राघव मौजूद थे।
कड़ी टक्कर के बाद सुपर डांसर चैप्टर 3 को उसके टॉप-5 कंटेस्टेंट्स मिले थे। इसमें जयश्री, तेजस, रूप्सा, सक्षम और गौरव का नाम शामिल रहे। टॉप-5 फाइलिस्ट ने अपनी डांस परफॉर्मेंस से दर्शकों और जज का दिल जीता। सभी फाइनलिस्ट्स को एक-एक लाख रुपए की इनाम राशि दी गई।

रूपसा की जीत पर शिल्पा शेट्टी ने कहा कि वह इस जीत की हकदार है। उसने जिस तरह से सप्ताह का प्रदर्शन किया वह वास्तव में अविश्वसनीय था। वहीं गीता कपूर ने कहा कि मैं उसकी इस यात्रा से बहुत खुश हूं। मैं चाहती हूं कि वो हमेशा खुश रहे और ऐसे ही आगे बढ़ती रहे।

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.