Sat. Feb 22nd, 2020

नए अंदाज में राम का किरदार निभाना चाहते हैं रितिक रोशन

Hritik Roshan & Deepika (PIC FROM WV)

हिंदुस्तान के घर-घर में मशहूर पौराणिक ग्रंथ ‘रामायण’ पर एक भव्य फिल्म बनाने की तैयारी हो रही है। कुछ समय पहले इस मेगाबजट फिल्म की घोषणा हुई है, जिसका निर्देशन ‘दंगल’ फेम डायरेक्टर नितेश तिवारी और ‘मॉम’ फेम निर्देशक रवि उदयवर करेंगे। फिल्म की घोषणा के साथ ही फिल्म के लीड ऐक्टर्स के नामों को लेकर लगातार चर्चा हो रही है। हाल ही में खबर आई कि फिल्म में राम की भूमिका के लिए रितिक रोशन और सीता के किरदार के लिए दीपिका पादुकोण से संपर्क किया गया है। हालांकि ऐसी खबर भी सामने आई थी कि श्रद्धा कपूर को भी सीता का रोल दिया जा सकता है।

वहीं, रावण के रोल में साउथ के सुपरस्टार प्रभास नजर आ सकते हैं। लेकिन अब रितिक रोशन ने खुद इस फिल्म में राम बनने की खबरों पर बात की और इसकी सचाई का खुलासा किया। इन दिनों अपनी नई फिल्म ‘वॉर’ के प्रमोशन में बिजी रितिक से रामायण में राम का किरदार निभाने के बारे में पूछा, तो रितिक ने कहा, ‘यह फिल्म मुझे ऑफर नहीं की गई है। इसके बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है।’ लेकिन जब हमने रितिक से जानना चाहा कि रामायण में उनका सबसे पसंदीदा किरदार कौन सा है जो वह निभाना चाहेंगे, तो उन्होंने राम का ही नाम लिया। बकौल रितिक, ‘रामायण में हर करैक्टर की एक खूबी है। राम का किरदार बहुत ही इंट्रेस्टिंग होगा। अगर उसे थोड़ा सा ग्रे शेड में ढाला जाए, तो वह बहुत ही इंट्रेस्टिंग करैक्टर बन सकता है।’

वैसे, इससे पहले नितेश तिवारी ने भी फिल्म की कास्टिंग को लेकर कहा था कि अभी फिल्म की कहानी पर ही काम चल रहा है। कास्ट के बारे में अभी हमने सोचा नहीं है। खबरों के अनुसार, ‘रामायण’ भारत की सबसे महंगी फिल्मों में से एक होगी। इसका बजट 600 करोड़ बताया जा रहा है। यह एक ट्रायोलजी होगी, जिसे 3डी में तीन भाषाओं हिंदी, तेलुगू और तमिल में बनाया जाएगा। इस महत्वकांक्षी प्रॉजेक्ट के लिए तीन निर्माताओं मधु मंटेना, अल्लु अरविंद और नमित मल्होत्रा ने हाथ मिलाया है। जबकि, फिल्म का स्क्रीनप्ले श्रीधर राघवन लिख रहे हैं।

 

TEXT- WV

Spread the love

1 thought on “नए अंदाज में राम का किरदार निभाना चाहते हैं रितिक रोशन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *