धर्मेंद्र को पसंद आई पोते करण देओल की डेब्यू फिल्म, बताया कैसी लगी

PIC BY DHARMENDRA INSTAGRAM

धर्मेंद्र ने पोते करण देओल की फिल्म पल पल दिल के पास देख ली है और उन्हें ये मूवी पसंद भी आई है. उन्होंने हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बताया कि उन्हें फिल्म कैसी लगी

 

देओल परिवार की तीसरी पीढ़ी यानी कि करण देओल भी अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं. उनकी पिल्म पल पल दिल के पास 20 सितंबर, 2019 को रिलीज हो रही है. फिल्म का निर्देशन सनी देओल ने किया है. फिल्म के प्रमोशन में करण और सनी देओल ही नहीं बल्कि करण देओल के दादा और बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र भी पीछे नहीं हैं। धर्मेंद्र ने फिल्म देख ली है और उन्हें ये मूवी पसंद भी आई है। उन्होंने हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बताया कि उन्हें फिल्म कैसी लगी।

धर्मेंद्र ने वीडियो में कहा कि वैसे तो वे इस तरह के मैसेज नहीं देते हैं मगर ये मौका खास है. उन्होंने कहा- हाल ही में मैंने अपनी फिल्म पल पल दिल के पास देखी. जी चाहा आपसे शेयर करूं. ये फिल्म मुझे फिल्म नहीं बल्कि एक हकीकत लगी. ये नए जमानें की कहानी है। इसमें दिखाया गया है कि मां-बाप को बच्चों से कितना प्यार है। बच्चों को अपने मां-बाप से कितना प्यार है. पहाड़ों में जिंदगी कितनी खूबसूरत होती है। मेरी आपसे दरख्वास्त है कि ये फिल्म एक बार थियेटर में जाकर जरूर देखें. मेरा आपसे वादा है कि आपका दिल आपको थियेटर तक दोबारा लेकर जाएगा।

बता दें कि पोते के फिल्मीं डेब्यू से धर्मेंद्र काफी खुश हैं और उनकी हौसलाफजाई कर रहे हैं. उन्होंने इससे पहले भी एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वे करण की फिल्म को प्रमोट करते नजर आए थे. धर्मेंद्र ने इंस्टाग्राम पर करण देओल की फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था, करण और सहर बाम्बा ने फिल्म में अपना बेस्ट दिया है. दोनों न्यूकमर्स को मेरी दुआएं। धर्मेंद्र ने दूसरी पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था- करण को दादा का जी जान से प्यार. कामयाबी के लिए दुआएं।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.