दुष्कर्म का आरोपी तांत्रिक गिरफ्तार

Rape-Illustration (PIC FROM GOOGLE)

नोएडा, एक जुलाई (PTI) झाड़-फूंक के नाम पर महिला और उसके पति को नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश करने के बाद महिला से दुष्कर्म करने के आरोपी तांत्रिक को यहां थाना रबूपुरा पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) राजेश कुमार सिंह ने बताया कि मंगलवार को एक महिला ने थाना रबूपुरा में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि वह फलैदा गांव में रहने वाले तांत्रिक पप्पन के यहां सोमवार को भूत- प्रेत का साया हटवाने के लिए अपने पति के साथ गई थी। महिला के अनुसार तांत्रिक पप्पन इलाज के बहाने उन्हें जंगल में ले गया।

पुलिस को दी गई शिकायत में महिला ने आरोप लगाया कि तांत्रिक ने उसे और उसके पति को भभूत खिलाया जिसमें नशीला पदार्थ मिला हुआ था। भभूत खाने के बाद महिला व उसका पति दोनों बेहोश हो गए। उसके बाद उसने महिला के साथ दुष्कर्म किया। जब पति-पत्नी को होश आया तो महिला निर्वस्त्र थी।

डीसीपी ने बताया कि महिला की 6 माह पूर्व ही शादी हुई थी। वह बीमार रह रही थी। किसी ने उसे बताया था कि उसके ऊपर भूत प्रेत का साया है। इसलिए वह तांत्रिक के पास अपने पति संग उपचार कराने गई थी। उन्होंने बताया कि घटना के समय से फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया है।

उन्होंने बताया कि आरोपी को जनपद गौतम बुध नगर न्यायालय में पेश किया गया, जहां से अदालत ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.