कैटरीना ने जान्हवी के शॉर्ट्स पहनने पर जताई चिंता

फिल्म अभिनेत्री जान्हवी कपूर के जिम लुक अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। जिनमें वह उनके खूबसूरत शॉर्ट्स को लेकर अधिक चर्चा में रहती हैं। गौरतलब है कि जान्हवी कपूर बॉलीवुड में कदम रखने के पहले से ही अपनी फिटनेस और सेहत पर बहुत ध्यान दे रही है। जिसके चलते वह अक्सर जिम के बाहर स्पॉट की जाती हैं। अभिनेत्री कैटरीना कैफ के लिए अब चिंता का विषय बन गया है। हाल ही में कटरीना कैफ से जब जिम के बारे में पूछा गया। तब फिटनेस और स्वास्थ्य के प्रति गंभीर कैटरीना कैफ ने जान्हवी कपूर के शॉट्स पर चिंता जताई है। हम दोनो एक ही जीम में जाते है। लेकिन वह जिस प्रकार के शॉर्ट्स पहनती है में उसे लेकर चिंतित हूं।

गौरतलब है कि जान्हवी कपूर ने अभी हाल ही में फिल्म धड़क में काम किया था और अब वह गुंजन शर्मा पर बन रही बायोपिक में नजर आएंगी। वहीं कटरीना कैफ जल्द सलमान खान की फिल्म भारत में नजर आएंगी। कैटरीना कैफ का जान्हवी कपूर के प्रति दर्शाई गई यह चिंता कई प्रश्न खड़े करता हैं। अब देखना यह है कि जान्हवी कपूर कैटरीना कैफ के द्वारा व्यक्त की गई इस चिंता पर कैसे प्रतिक्रिया देती हैं।

इसी को देखते हुए फिल्म अभिनेत्री सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ और जान्हवी कपूर के प्रकरण पर अपना गुस्सा मीडियावालों पर निकाला हैं। इसके अलावा उन्होंने सोशल मीडिया पर स्पष्टीकरण भी दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा है,’मैं जान्हवी कपूर का पक्ष नहीं ले रही हूं। मेरी बहुत अच्छी दोस्त कैटरीना कैफ ने जो कहा है, यह एक हमारे घर के अंदर का मजाक है। जोकि मैं और मेरी बहन जान्हवी कपूर करते रहते हैं।

इसी बात में सोनम कपूर ने मीडियावालों से कहा ड्रामा मत करो। गौरतलब है कि कैटरीना कैफ ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया था कि वह जान्हवी कपूर द्वारा जिम के दौरान पहने गए शॉर्ट शॉट्स से बहुत चिंतित होती हैं। जिसके बाद सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर जान्हवी कपूर की एक फोटो साझा करते हुए लिखा था कि जान्हवी कपूर कई बार अच्छे कपड़े भी पहनती हैं और बहुत अच्छी लगती हैं।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.